Back to Question Center
0

एक ब्लॉग पर विशेष पदों के लिए एक उपडोमेन (sub.domain.com) को नमस्कार: अच्छा विचार है?

1 answers:

मैंने कुछ प्लगइन्स और थीम बनाए हैं, जिनके लिए मैं विशेष पृष्ठ चाहता हूं. अब मैं सभी अलग-अलग प्लगइन्स के लिए एक पूरी नई वेबसाइट या पृष्ठ नहीं बनाना चाहता हूं.

मील का समय मैं अपने प्रत्येक प्लगिन और थीम के लिए सामान्य ब्लॉगपोस्ट करना चाहता हूं. अब चीजों को और अधिक सरल बनाने के लिए मैं उनके लिए एक विशेष डोमेन नाम बनाना चाहता हूं, CNAME रिकॉर्ड के साथ. इस तरह:

फैक्सप्लगिन. mydomain. कॉम CNAME mydomain. com / 2011/09 / new-fancy-plugin

अब लोगों को लिंक का लंबा संस्करण देने के बजाय, मैं केवल एक छोटा यूआरएल कोल्हर का उपयोग किए बिना दे सकता हूं.

-

अब यह एक अच्छा विचार है, या एसईओ के मामले में यह समस्याएं पैदा करेगा.

6 days ago

इसका आपके एसईओ पर कोई असर नहीं होगा. उप डोमेन एसईओ चला जाता है के रूप में उप-निर्देशक अलग नहीं हैं. अगर आपको लगता है कि इससे आपके प्लग-इन्स को बढ़ावा देना आसान हो जाएगा तो निश्चित रूप से इसे करें. लेकिन इसकी वजह से किसी खास रैंकिंग की उम्मीद नहीं है.

ऐसा लगता है कि वे हाल के एल्गोरिदम परिवर्तनों के दौरान इस के साथ खेल रहे हैं. कट्स के ब्लॉग पोस्ट में व्यक्त की गई 'पार्टी लाइन', यह है कि उपडोमेन और सबफ़ोल्डर के बीच कोई अंतर नहीं है. हालांकि, यह देखा जा सकता है कि वर्डप्रेस जैसे कुछ विशिष्ट डोमेन पर. कॉम और गूगल के ब्लॉगर, उपडोमेन के इलाज के तरीके में अंतर है. इन विशेष मामलों में वे उप-डोमेन की तुलना में अलग-अलग डोमेन की तरह व्यवहार करते हैं. हब पेजों को भी आश्वस्त किया गया, जाहिरा तौर पर Google ने, कि पांडा अपडेट डिकिमेशन से उनके पथ को वापस उप डोमेन. इसलिए, ऐसा लगता है कि वे कुछ बदलाव / बदलाव कर रहे हैं, लेकिन उनके बारे में अत्यधिक गेमिंग को रोकने के लिए उनके बारे में काफी ध्यान रखते हुए.

हालांकि आपकी औसत वेबसाइट के लिए, यह कोई सकारात्मक या नकारात्मक नकारात्मक परिवर्तन नहीं करेगा. आपके विशिष्ट मामले में, सुनिश्चित करें कि आपके आंतरिक और बाहरी लिंकिंग लगातार है और वे पृष्ठ यूआरएल को इंगित करने के लिए कैननिक्स टैग का उपयोग करें, जिन्हें आप Google को इंडेक्स चाहते हैं. आप Google वेबमास्टर टूल से यह भी कर सकते हैं.

मैं आपको उप डायरेक्टरी बनाने और इसके बारे में ब्लॉग स्थापित करने का सुझाव दूंगा, अगर आप उपमहाद्वीप पर ब्लॉग को स्थापित करते हैं तो यह आपके एसईओ को बिल्कुल प्रभावी करेगी इसलिए मैं आपको उप निर्देशिका.

एक ब्लॉग पर विशेष पदों के लिए एक उपडोमेन (sub.domain.com) को नमस्कार: अच्छा विचार है?
Reply