Back to Question Center
0

सेमेल्ट, नतालिया खाचरूनैन से विशेषज्ञ के साथ खोजशब्द घनत्व का अनुकूलन करें

1 answers:

कीवर्ड व्यापार मालिकों के लिए बहुत भ्रम का कारण है, इसलिए उनमें से कुछ एसईओ शुरू करने के बारे में संदेह हो सकता है। वर्तमान में, ऐसी कंपनियां हैं जो सेवाओं की पेशकश करने का दावा करती हैं जो Google परिणामों के शीर्ष पर एक वेबसाइट प्राप्त कर सकते हैं। ऐसे प्रश्न जिन में उनमें से एक झूठ बोल रहा है और जो नहीं है, या एसईओ में निवेश करना सही विकल्प है, उठना ही बाध्य है। इस संबंध में, Semaltेट की सामग्री रणनीतिकार, नतालिया खाचुरीन, हाइलाइट की समस्या का सरल समाधान प्रदान करता है:

ज्यादातर लोग एसईओ

में कीवर्ड के इस्तेमाल को गलत तरीके से समझते हैं

200 9 में, मैट कट्स ने समझाया कि Google अपने खोज एल्गोरिदम के हिस्से के रूप में अब खोजशब्दों का उपयोग नहीं कर रहा था। इस चेतावनी के बावजूद, लोगों ने इस ग़लतफ़हमी को जारी रखा है कि कीवर्ड उनके एसईओ के लिए महत्वपूर्ण हैं। वे इस तथ्य के बावजूद कीवर्ड मेटा टैग का उपयोग जारी रखते हैं कि Google.com उन्हें पूरी तरह से अस्वीकार करता है

खोजशब्द भरने

जब एसईओ अभी भी अपने शिशु चरण में था, समस्याओं के बीच में खोज इंजन एस के साथ सामना करने की कोशिश की थी कीवर्ड भराई प्रारंभिक तौर पर, खोज इंजन केवल ऑन-पेज कारकों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, इससे पहले कि वे बैकलिंक्स के इस्तेमाल से ऑफ-पेज कारकों को संभाल करने के लिए पर्याप्त रूप से परिष्कृत हो गए। कीवर्ड ऑन-पेज कारकों में शामिल थे जो कि वेब डेवलपर्स एक कीवर्ड मेटा टैग का उपयोग करके वेबसाइट के बैकेंड में जगह लेते हैं।

इस रणनीति को जल्दी से 'खोजशब्द भराई' के रूप में जाना जाता है। खोजशब्द भराई ब्लैक Hat रणनीति के रूप में इस्तेमाल कई एसईओ ट्रिक्स में से एक है कई लोगों को यह पता चला कि वे सूचना दृश्यता में हेरफेर करने के लिए कितने कीवर्ड खोज सकते हैं (जिनमें से कुछ अप्रासंगिक थे)। उपयोगकर्ता इन खोजशब्दों को नहीं देख पाए, लेकिन इससे भ्रामक और गलत खोज परिणामों के वितरण हुआ।

Google का जवाब वेब अनुक्रमण के दौरान मेटा टैग को पूरी तरह से अनदेखा करना था और इसे स्पष्ट करना जारी रखा गया था जितना लोग इसे मिथक के रूप में देखते हैं उतना ही, इस मामले की सच्चाई यह है कि Google अपने वेब खोज में कीवर्ड मेटा टैग का उपयोग नहीं करता है.

यदि Google मेटा टैग की उपेक्षा करता है, तो इसका मतलब यह है कि कीवर्ड की सामग्री भरने से वेबसाइट को नुकसान नहीं पहुंचेगा?

लोकप्रिय धारणा के विपरीत, खोजशब्द भराई वेबसाइट को नुकसान पहुंचाती है। जितना भी खोजशब्द भराई एसईओ मूल्य प्रदान नहीं करता है, उतना ही यह रैंकिंग की संभावना बढ़ जाती है। Google को खोजशब्दों के अन्य रूपों के लिए खोज करने का एक तरीका मिल गया है।

कट्स ने पुष्टि की कि 2012 में पेंगुइन एल्गोरिथम की रिहाई, वास्तव में, उन साइटों की रैंकिंग में कमी आई, जो कि Google के मौजूदा गुणवत्ता दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने के लिए सोचा था Google के दिशानिर्देशों में से एक है जो लंबे समय से चल रहे हैं, कीवर्ड भरने से बचने यह बताता है कि 'अप्रासंगिक खोजशब्दों के साथ पृष्ठ लोड न करें।'

यह सुझाव देता है कि Google एसईओ प्रयोजनों के लिए खोजशब्द टैग का उपयोग न करने के बावजूद, यह एल्गोरिदम अभी भी भराई और हेरफेर के मुद्दों की तलाश में है।

अन्य काले टोपी रणनीति में शामिल हैं:

  • अदृश्य पाठ। बहुत से स्पैमर्स पाठों में पृष्ठ की पृष्ठभूमि के साथ अपने रंगों को मेल करके कीवर्ड का उपयोग करते हैं। इसके पीछे का विचार मानव आंखों से इन खोजशब्दों को छिपाना है लेकिन खोज इंजन से नहीं। इस के माध्यम से, स्पैमर्स वेबसाइट की उपस्थिति को बदलने के बिना खोज रैंकिंग पर अपनी प्रासंगिकता बढ़ाने की उम्मीद करते हैं।
  • छिपे हुए पाठ और लिंक। छवियों के पीछे अन्य पाठ छिपाने या खोजशब्द भराई के विकल्प के रूप में कैस्केडिंग स्टाइल शीट का उपयोग करें। वे टैग का उपयोग करते हैं, जो उन्हें संबंधित ब्राउज़र में छिपाना संभव बनाते हैं, लेकिन उन्हें खोज इंजन
  • के लिए पठनीय रखते हुए
  • कीवर्ड मेटा टैग के बाहर खोजशब्द भराई। यहां तक ​​कि अगर आप वेबसाइट पर अन्य टैग्स में कीवर्ड का अधिक उपयोग करते हैं, तो इसके रैंकिंग को बेहतर बनाने के बजाय साइट पर इसका असर पड़ सकता है हमेशा एक इंसान और खोज इंजन के लिए लेखन के बीच एक संतुलन को हड़ताल करें जिससे सुनिश्चित हो सके कि सभी सामग्री स्वाभाविक रूप से पढ़ती है।
  • डुप्लिकेट टैगिंग। जब उपयोगकर्ता साइट पर शीर्षक और मेटा विवरणों की प्रतिकृति करता है। Google इस प्रकार दोहराई गई सामग्री के रूप में ऐसा नहीं मानता है कि यह प्रासंगिक है। इसके बजाय, यह इसे डुप्लिकेट की गई सामग्री के रूप में मानता है और इस प्रकार उसे खोज परिणामों से फिल्टर करता है।

हम यहाँ से कहाँ जाते हैं?

एसईओ के लिए एक ध्वनि दृष्टिकोण बहुआयामी है। हालांकि, यह सभी सामग्री के साथ ही प्रासंगिकता पर भारी ध्यान केंद्रित करने के लिए नीचे आता है। लोगों को एसईओ के दृष्टिकोण और खोज शब्दों में खोज करने से बदलाव करना चाहिए।

. - efydis radiateur electrique
November 29, 2017