Back to Question Center
0

क्या यह सच है कि बड़े कारोबार को सबसे बड़ी एसईओ कंपनियों की जरूरत है?

1 answers:

यह एक उचित प्रश्न है, क्योंकि सबसे बड़े एसईओ कंपनियों ने अक्सर किसी भी ऑनलाइन परियोजना की ऑनलाइन उपस्थिति का समर्थन करने के लिए अपने शीर्ष महत्व का दावा किया है, और विशेष रूप से बड़े व्यवसायों की सबसे महत्वपूर्ण जरूरतों के दृष्टिकोण से. क्या ये सबसे बड़ी एसईओ कंपनियां सच्चाई कह रही हैं, या बस अधिक संभावित ग्राहकों से मजबूत ध्यान देने की अभिमानी हैं?

तो, नीचे मैं डबल जांच करूँगा कि क्या व्यवसाय का आकार अपनी वैश्विक एसईओ रणनीति को प्रभावित करता है. यह कैसे हो सकता है कि आपकी वाणिज्यिक परियोजना का स्तर सबसे बड़ी एसईओ कंपनियों के लिए बुला रहा है? या फिर भी इसमें कुछ भी नहीं है? वैसे भी, नीचे हम हर संभव स्थिति का सारांश देंगे - छोटी कंपनियों, मध्यम आकार के मानक व्यवसाय और शेष बड़े पैमाने पर उद्यमों के अनुसार.

largest seo companies

लघु क्षमता की छोटी कंपनियों

इस प्रकार का व्यवसाय आमतौर पर सबसे सशक्त विपणन बजट से जुड़ा हुआ है. इसका मतलब है कि छोटे ऑनलाइन प्रोजेक्ट कम से कम शुरुआत से ही सबसे बड़ी एसईओ कंपनियों के साथ सहायता करने की संभावना कम हैं. नतीजतन, इस तरह के व्यावसायिक काम और केवल छोटी क्षमता की शुरूआत आमतौर पर केवल प्राथमिक डिजिटल विपणन अभियानों (खोज इंजन अनुकूलन सहित) को संभालने के लिए मजबूर होती है, इसके अलावा. ऐसा करने से, वे किसी भी पूर्ण-स्टैक सेवा के लिए जाने के बिना सभी को तय करने के लिए अपने बहुमूल्य समय का अधिक खर्च करने की संभावना रखते हैं. छोटे ऑनलाइन व्यवसाय का मुख्य लक्ष्य लोगों को लाने के लिए है, उदाहरण के लिए उनके स्टोर में. यही कारण है कि वे Google की स्थानीय लिस्टिंग पर मुख्य ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, ऐडवर्ड्स अभियानों को संभालने, अन्य वेबसाइटों की समीक्षाओं पर सट्टेबाजी, साथ ही साथ उनकी सामग्री, सोशल मीडिया मार्केटिंग, और लिंक बिल्डिंग के उद्देश्य.

मध्यम आकार के मानक उद्यम

अधिकांश मानक मध्यम आकार के उद्यमों को ध्यान में रखते हुए सीमित बजट खर्च अभी भी एक विवादास्पद मामला है. फिर भी, इन उद्यमों को अधिक निश्चित रूप से अधिक उन्नत व्यावसायिक वेबसाइटों पर भरोसा करने की संभावना है. इस तरह, उनकी तकनीकी ऑप्टिमाइज़ेशन, सबसे बड़ी एसईओ कंपनियों की क्षमता के साथ-साथ खड़े हो सकती है. सबसे पहले, मध्यम आकार की परियोजनाएं आमतौर पर एक अधिक परिष्कृत ऑप्टिमाइज़ेशन रणनीति के लिए कॉल करती हैं, इसके बदले में उनके मुख्य प्रारंभिक बिंदु के लिए एक व्यापक साइट ऑडिट की मांग की जाती है. साथ ही, इन व्यवसायों को सोशल मीडिया के दायरे में लंबी अवधि की सामग्री रणनीति पर एक मजबूत जोर दिया जाना चाहिए. अंत में, इस तरह की साधारण परियोजनाएं आमतौर पर सबसे बड़ी एसईओ कंपनियों के साथ सहायता पाने की बजाय, सामान्य खोज अनुकूलन रणनीति की मुख्य संभावनाओं की देखरेख के लिए कम से कम एक लक्षित इंटरनेट बाज़ारिया (या तो इन-हाउस या आउटसोर्स किए गए एक) से काम कर रही हैं.

बड़े पैमाने पर बड़े व्यवसाय

सबसे बड़े पैमाने के ठेठ व्यवसायों का निरीक्षण करते हुए, ये वास्तव में बड़े पैमाने पर परियोजनाओं के लिए पर्याप्त वित्तीय सहायता उपलब्ध है, यहां तक ​​कि अतिरंजित पूर्ण-स्टैक और सबसे व्यापक खोज सबसे बड़ी एसईओ कंपनियों से ऑप्टिमाइज़ेशन अभियान. बड़े व्यवसाय सामान्यतः एसईओ सेवाओं का पूरा दायरा उठाने के लिए तैयार हैं, तो अपने दो मुख्य प्रकारों पर गौर करें: बी 2 बी (कारोबार से व्यवसाय), साथ ही साथ बीसीसी (उपभोक्ताओं के लिए व्यापार) सबसे बड़े स्तर की नींव.

seo company

व्यापार से व्यवसाय (बी 2 बी) संगठनों

बी 2 बी संगठनों के लिए, उनके मुख्य लक्ष्य को सामान्यतः सामग्री विपणन की अपनी व्यापक रणनीतियों पर देखा जाता है, साथ ही साथ खोज इंजन अनुकूलन के प्रत्येक तकनीकी पहलू को आकार देने और बनाए रखने के लिए सबसे विस्तारित और गहन कार्य योजनाएं. बेशक, सबसे बड़े व्यापार से व्यवसायिक कंपनियां एक पूर्ण-स्टैक सामग्री मार्केटिंग रणनीति तैयार कर सकती हैं, जो अक्सर सबसे लोकप्रिय और भीड़ भरे सामाजिक मीडिया पर अपनी उच्च गुणवत्ता वाली सामग्री को बाहर करने के लिए "आक्रामक" प्रयासों पर दांव लगा रही है चैनल या कुछ प्रचलित सामाजिक प्लेटफार्मों.

बिजनेस टू कंज़्यूमर (बीसीसी) फाउंडेशन

बी 2 बी फाउंडेशन को ध्यान में रखते हुए, अंतिम उपभोक्ताओं के साथ सीधे व्यापार करने वाली सबसे बड़ी व्यावसायिक परियोजनाएं आमतौर पर किसी भी पैमाने पर व्यापक विपणन रणनीतियों. सबसे महत्वपूर्ण बजट से लाभ उठाते हुए, वे डिजिटल मार्केटिंग के प्रत्येक पहलू का उपयोग करने और किसी भी तरह के उचित लाभों का वादा करने वाली प्रत्येक व्यक्तिगत अवसर का उपयोग कर रहे हैं. जाहिर है, उपभोक्ताओं के सबसे बड़े व्यवसाय से लेकर किसी भी व्यक्ति को केंद्रित करने की आवश्यकता नहीं होती है. सबसे आम तौर पर, वे सभी समावेशी ऑनलाइन पदोन्नति के लिए पूर्ण-स्टैक एजेंसियों के साथ-साथ सबसे बड़ी एसईओ कंपनियों के साथ-साथ इस काम में सफल होने में मदद करने के लिए जहां तक ​​संभव हो सके बाहर निकलने के उद्देश्य हैं.

सबसे उन्नत, व्यापक और दीर्घकालीन विपणन रणनीतियों और सबसे बड़ी एसईओ कंपनियों द्वारा की पेशकश में गहराई से समाधान से लाभ के अलावा, सबसे प्रमुख बी 2 सी व्यवसाय सामान्यतः अधिक और अधिक पाने के लिए ज्यादा समय और प्रयास खर्च कर रहे हैं अधिक वफादार ग्राहक. इस तरह, इस तरह के उद्योग दिग्गजों को आमतौर पर बहुआयामी या यहां तक ​​कि वैश्विक स्तर के अपने पहले से ही शक्तिशाली ब्रांड नाम की ऑनलाइन उपस्थिति और व्यावसायिक प्राधिकार के प्रबंधन और उनकी रक्षा करने के लिए निपुणता से काम करना चाहिए. इसीलिए यह आश्चर्यजनक नहीं है कि सबसे बड़े कारोबार आमतौर पर कई एजेंसियों की भर्ती कर रहे हैं और विपणन विशेषज्ञों की पूरी टीमों को डिजिटल संवर्धन के हर पहलू पर काम करने के लिए सबसे बड़ी एसईओ कंपनियों.

seo expert

निष्कर्ष के लिए

इसे योग करने के लिए, मेरा मानना ​​है कि यह आपके सभी व्यावसायिक काम करना, विशेष रूप से आपके कुल विपणन बजट से संबंधित है. चूंकि आपकी वेबसाइट ऑप्टिमाइज़ेशन के लिए वास्तव में प्रभावी हो सकता है, साथ ही आपकी कंपनी की मजबूत ऑनलाइन उपस्थिति में सुधार के लिए कई उन्नत माध्यमों को बढ़ावा देने और एसईओ तकनीकों की एक विशाल विविधता है. साथ ही, यदि आप काफी स्मार्ट हैं और अपना समय और प्रयास निवेश करने के लिए तैयार हैं, तो इन योजनाओं को लागू करें (यहां तक ​​कि वे जो कुछ उद्योग विशेषज्ञों को शामिल करते हैं, वे भी अपेक्षाकृत सस्ती साबित होंगे).

सुनिश्चित करने के लिए क्या नहीं किया जाना चाहिए, कोई भी विरोध विचार ले रहा है, उदाहरण के लिए एक सामान्य रूप से सीमित बजट देना आपके छोटे या मध्यम व्यावसायिक परियोजना को आसानी से ऑनलाइन उपलब्ध होने से रोका जा रहा है. कभी भी ऐसा कुछ न सोचें जैसे "मैं खोज अनुकूलन नहीं कर सकता, कम से कम अब के लिए. "याद रखें, आपके सभी ग्राहक ऑनलाइन हैं. यही कारण है कि यह बात यह है कि खोज इंजन अनुकूलन के बिना आप इसे प्राप्त नहीं कर सकते.

December 22, 2017
क्या यह सच है कि बड़े कारोबार को सबसे बड़ी एसईओ कंपनियों की जरूरत है?
Reply