Back to Question Center
0

क्या वेबसाइट विपणन फर्म शुरू करना कठिन है?

1 answers:

आजकल, ऑनलाइन विपणन की मानक सेवाएं अच्छी तरह से मांग की जाती हैं. और एक अच्छी वेबसाइट विपणन फर्म खोजने के लिए बिल्कुल भी मुश्किल नहीं है, क्योंकि वेब पर मौजूद कई उपलब्ध ऑफ़र उपलब्ध हैं. लेकिन क्या यह वाणिज्यिक स्वयं के द्वारा शुरू करने के बारे में? डिजिटल विपणन में अपनी एजेंसी शुरू करने का कार्य कितना चुनौतीपूर्ण है? या कम से कम हम कौन से गुणों को भाड़े के लिए एक पूरी तरह से सक्षम और विश्वसनीय वेबसाइट विपणन फर्म की पहचान कर सकते हैं? अच्छा, यह निर्भर करता है. नीचे मैं इस विषय के बारे में सब कुछ समझाने जा रहा हूं - 20006 20007.

website marketing firm

कौन ऑनलाइन विपणन विशेषज्ञ है?

हममें से ज्यादातर ने डिजिटल मार्केटिंग में पूरी तरह से अनुभवी विशेषज्ञों को किराए पर लेना होगा, जो रणनीति को हर तरह से विपणन योजना के व्यावहारिक कार्यान्वयन के लिए तैयार करने से संपूर्ण ऑनलाइन पदोन्नति को संभालना और कभी-कभी लंबी अवधि के प्रबंधन को आमतौर पर इलाज स्वयं-संचालित तरीके से. सब कुछ काफी आसान लगता है - एक बार जब आप सही वेबसाइट विपणन फर्म को किराए पर लेते हैं, तो आपका ऑनलाइन प्रोजेक्ट डिजिटल मार्केटर्स की विशेषज्ञ टीम द्वारा नेविगेट करना शुरू कर देगा. सबसे अधिक, लगभग हर मानक पूर्ण स्टैक एजेंसी या सेवा प्रदाता ऑनलाइन पदोन्नति की निम्नलिखित रणनीतियों का उपयोग कर रहा है: एसएमएम (सोशल मीडिया मार्केटिंग), एसईओ (खोज इंजन अनुकूलन), वेब सामग्री विकास और विपणन, ईमेल विपणन, सहायक ब्लॉग प्रचार, पीपीसी (भुगतान प्रति क्लिक विज्ञापन), आदि.

यह कैसे काम करता है?

वेबसाइट विपणन फर्म को किराए पर लेने का मतलब है कि आपकी व्यावसायिक परियोजना को विभिन्न परामर्शदायी कार्रवाइयों, सुझावों और व्यावहारिक कदमों से संभाला जाएगा, ताकि विकास के सबसे उपयुक्त क्षेत्रों की पहचान हो सके और आपकी वर्तमान आवश्यकताओं व्यापार, साथ ही इसके अंतिम लक्ष्य भी. इस तरह, व्यावहारिक रूप से हर कंपनी वास्तविक सेटअप और विपणन रणनीति के तहत चल रही है, जो पूरी परियोजना को Google की किसी भी पूर्ववर्ती अपडेट के साथ-साथ खोज के दायरे से संबंधित हमेशा से बदलते हालात के साथ-साथ चलती रहती है। अनुकूलन. उद्योग में अपना निजी व्यावसायिक शुरू करना एक मुश्किल काम नहीं है, लेकिन फिर भी, विषय के लिए पर्याप्त बुनियादी ज्ञान की आवश्यकता है. इसलिए, निर्णय लेने से पहले, मैं सुझाव देता हूं कि निम्नलिखित सुझावों पर विचार करें.

अपनी वेबसाइट विपणन फर्म शुरू करने से लाभ:

  • स्टार्टअप अवधि के लिए बाद के बजट खर्च;
  • बहुत अधिक खर्चीला खर्च के बिना कम रखरखाव;
  • लगातार ऑनलाइन विपणन सेवाओं की मांग में तेजी लाने;
  • ठोस आय पैदा करने की क्षमता;
  • बिना किसी क्षेत्रीय या समय सीमा

seo marketing

व्यवसाय के लॉन्च करने और चलाने के लिए कुछ डाउनसाइड:

  • स्टार्टअप के शुरुआती चरणों के दौरान परियोजना उत्तरजीविता चुनौतीपूर्ण;
  • यह वास्तविक क्लाइंटों के साथ संपर्क में शुरू करना शुरू करना एक वास्तविक चुनौती हो सकती है;
  • व्यावहारिक कौशल की कमी और उद्योग की सड़क के ज्ञान;
  • ऑनलाइन विपणन के तेजी से बढ़ते क्षेत्र घातीय वृद्धि के लिए आवेदन कर सकते हैं, और इसलिए उप-ठेकेदारों को काम पर रखने या नए कर्मचारियों के सदस्यों को प्रशिक्षण देना;
  • अपने ग्राहकों को वास्तविक वेबसाइट को ऑनलाइन वेबसाइट पर ट्रैक किए गए आंकड़ों के साथ वास्तविक प्रगति को साबित करने की क्षमता;
  • आपको पूरी तरह से अपनी वेबसाइट विपणन फर्म के लिए समर्पित होना चाहिए, क्योंकि तेजी से विस्तार करने वाला उद्योग हमेशा से सभी हाल के ऑनलाइन रुझानों और उद्योग संबंधी उपकरणों के नवीनतम रिलीज और चौखटे के प्रदर्शन के लिए हमेशा आवेदन करेगा.
December 22, 2017