Back to Question Center
0

हेल्थकेयर बिजनेस एसईओ सेवाओं में क्या बदल गया है?

1 answers:

समय तेजी से मक्खियों. यह कोई आश्चर्य नहीं है कि स्वास्थ्य सेवा एसईओ पिछले कुछ वर्षों में बहुत बदल गया है. आज के लेख में, मैं सबसे महत्वपूर्ण परिवर्तनों के बारे में बताऊँगा, जिन्होंने पिछले कुछ वर्षों में व्यापार एसईओ सेवाओं को छुआ है, जिससे कि चिकित्सा प्रदाताओं के लिए यह सुनिश्चित करना आसान होगा कि वे अपनी वेबसाइट कैसे अपडेट करें. तो, बिंदु के करीब - programmieren software.

business seo services

लंबी-प्रपत्र सामग्री एक कुंजी

है 2017 में, स्वास्थ्य से संबंधित विषयों की विविध श्रेणी के लिए खोज करने वाले मरीजों की संख्या लगातार वृद्धि. लोगों की खोज क्वेरी अधिक विस्तृत और अधिक विस्तृत हो रही हैं. परिणामस्वरूप, Google उपयोगकर्ता के इरादे को पहचानने और अधिक प्रासंगिक परिणाम लौटने में बेहतर हो रहा है.

उपरोक्त उल्लिखित टिप्पणियों को ध्यान में रखते हुए, हम निम्नलिखित निष्कर्ष निकाल सकते हैं: खोज इंजन लंबी-प्रपत्र, मूल सामग्री वाली वेबसाइटों को पसंद करती है जो इसके लक्षित दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होती है. क्योंकि आज की खोज इंजन आपकी सामग्री की गुणवत्ता के स्तर को जल्दी से निर्धारित कर सकता है, इसलिए यह अत्यधिक अनुशंसित है कि आप जानकारीपूर्ण और पठनीय पाठ पैदा करने पर ध्यान केंद्रित करें.

अस्पतालों और चिकित्सा पद्धतियों के रूप में, उन्हें अपने एसईओ अभियान के निर्माण के दौरान विशिष्ट खोजशब्दों से परे आशय पर अधिक ध्यान देना होगा. जांच, वेबसाइट अनुकूलन, और सामग्री समायोजन तीन चीजें हैं जो स्वास्थ्य देखभाल प्रदाताओं को एसईओ की दुनिया में गहराई से गहराई से विचार करना चाहिए।.

मोबाइल अनुकूलन और प्राकृतिक लिंक बिल्डिंग का महत्व

2012 में, Google ने एक महत्वपूर्ण अपडेट लॉन्च किया. यह रैंकिंग साइटों के बारे में अधिक थी, यदि वे प्राकृतिक लिंक रणनीति को रोजगार देते हैं. साधारण शब्दों में, जब व्यावसायिक सेवाएं गुणवत्ता एसईओ लिंक को आकर्षित करती हैं और दोनों ही स्वाभाविक रूप से और ईमानदारी से अपने नेटवर्क का निर्माण करती हैं, तो वे Google प्राधिकरण में वृद्धि करते हैं और एसईआरपी में उच्च रैंक प्राप्त करते हैं. ध्यान दें कि सामग्री को उच्च गुणवत्ता और उपयोगकर्ता खोजों के लिए प्रासंगिक होना चाहिए. ध्यान रखें: Google को पता होगा कि किसी ने किसी अन्य साइट से पाठ की प्रतिलिपि बनाई है.
तीन साल बाद, Google ने अपनी रैंकिंग एल्गोरिथम को और भी बदल दिया - खोज इंजन ने मोबाइल-अनुकूलित वेब पेजों को प्राथमिकता देना शुरू कर दिया. यह मोबाइल उपकरणों के लिए अपने संसाधनों और लैंडिंग पृष्ठों को अनुकूलित करने के लिए चिकित्सा पद्धतियों को मजबूती प्रदान करता है ताकि वे अपनी रैंकिंग को बनाए रख सकें.

(1 9)

रैपिंग अप

जैसा कि आप देख सकते हैं, पहली बात स्वास्थ्य देखभाल प्रदाताओं को समझना चाहिए कि क्यों विज़िटर अपनी वेबसाइट पर आते हैं. दूसरा चरण सभी साइट क्षेत्रों को अनुकूलित करने के बारे में है जो अद्यतन की आवश्यकता है - इससे आपकी वेबसाइट रैंक को बढ़ावा मिलेगा. एक बार जब आप अपने मरीज़ों की तलाश कर रहे हैं, तो उन्हें एक प्रासंगिक कहानी बताएं, यह दर्शाता है कि किस प्रकार की रणनीति उनके मामले में सर्वश्रेष्ठ काम करेगी. बेहतर दृश्यता के लिए वेबसाइट विश्लेषिकी डेटा को लागू करना भी एक अच्छा विचार है.

जैसा कि आप देख सकते हैं, एसईओ का भविष्य सभी संदर्भों के बारे में है. आपकी एसईओ रणनीति को अपने मरीजों की प्राथमिकता की जरूरतों के निर्धारण के चारों ओर घूमना चाहिए. मूल्यवान और आकर्षक सामग्री बनाने पर ध्यान केंद्रित करें - अभी या बाद में खोज इंजन आपको उच्च खोज रैंक के साथ इनाम देंगे. अभी के लिए इतना ही. यदि आपके पास कोई प्रश्न हैं या व्यावसायिक सेवाओं में सुधार के बारे में अपने एसईओ विचार साझा करना चाहते हैं, तो हमारी Semalt टीम से संपर्क करने के लिए शर्मीली न हों. हम अपने पाठकों से सुनना पसंद करते हैं.

December 22, 2017