Back to Question Center
0

लैंडिंग पृष्ठ विकास का सबसे महत्वपूर्ण भाग क्या है?

1 answers:

लैंडिंग पृष्ठ एक केंद्रीय वेब विपणन संपत्ति है. यदि आप अपनी वेबसाइट पर और अधिक ट्रैफ़िक प्राप्त करने का प्रयास करते हैं, तो एसईओ के अनुकूल लैंडिंग पेज बनाने का तरीका जानने के लिए आपके लिए यह महत्वपूर्ण है. यह लेख यह स्पष्ट करने का एक प्रयास है कि आपके प्रोजेक्ट के लिए एक वैध लैंडिंग पृष्ठ लॉन्च करने का अधिकार क्या है. लैंडिंग पृष्ठ के विकास के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें.

landing page development

अपने खरीदार व्यक्ति को पहचानें

उपयोगकर्ता शोध लैंडिंग पेज निर्माण प्रक्रिया का एक अभिन्न अंग है. इसलिए, पहले अपने संभावित ग्राहकों की पहचान करने के लिए यह बहुत ही उचित है. निर्धारित करें कि किस प्रकार के उपयोगकर्ता आपकी वेबसाइट पर जाते हैं. उनकी जरूरतों के बारे में सोचो, पता करें कि उनके जीवन को क्या मुश्किल है और उन्हें एक इष्टतम समाधान प्रदान करें.

व्यक्तित्व बनाना (कल्पित प्रतिनिधियों) आपके लक्ष्य दर्शकों को समझने का सर्वोत्तम तरीका है. ऐसा करने से, आप अपने ग्रहण किए गए ग्राहकों को कल्पना दें. एक बार जब आप उन्हें ध्यान में रखते हैं, तो उनके मुद्दों पर समाधान खोजने के लिए खोज शब्दों में खोज शब्दों को पहचानने पर ध्यान केंद्रित करें. साथ ही, हर महीने विभिन्न खोजों से आप कितने विज़िट की अपेक्षा कर सकते हैं, इसके बारे में सोचें.

आपके भविष्य के ग्राहकों की तस्वीर मिलने के बाद और वे आपके समाधान के लिए कैसे खोज सकते हैं, तो आप अपने लैंडिंग पेज का निर्माण शुरू कर सकते हैं.

लैंडिंग पृष्ठ के विकास: चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका

अपने लैंडिंग पृष्ठों का निर्माण करते समय आपको कुछ मुख्य सिद्धांतों का पालन करना चाहिए:

उपयोगकर्ताओं के लिए पृष्ठ बनाएं, खोज इंजन के लिए नहीं (1 9)

सबसे महत्वपूर्ण चीज जो Google पर आपकी रैंकिंग को प्रभावित करती है वह है कि कितने इंसान अपने वेब पृष्ठों से संतुष्ट हैं, न कि बॉट्स. अभ्यास से पता चलता है, एसईओ के साथ एक महान वेबसाइट एसईओ के साथ एक खराब से बेहतर काम करेगा. सुनहरा नियम याद रखें: आप मनुष्यों के लिए पेज बना रहे हैं, खोज इंजन नहीं. पहली जगह में उपयोगकर्ताओं के लिए आपकी साइट को अनुकूलित करने पर ध्यान दें. लैंडिंग पृष्ठ को और अधिक उपयोगी और अपील करना है, अधिक संभावना वाले लोगों का आनंद लेना होगा. आखिरकार, उपयोगकर्ताओं के लिए आपके लैंडिंग पृष्ठ में किए गए कोई भी सुधार आपके खोज इंजन रैंकिंग पर स्पष्ट और दीर्घकालिक सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा.

लैंडिंग पृष्ठों के लिए संरचना की सामग्री (1 9)

आपका लैंडिंग पृष्ठ डिजाइन आपकी सामग्री के महत्व को प्रतिबिंबित करना चाहिए. जब सिमेंटिक HTML आता है. सिमेंटिक टैग लोगों को उन चीज़ों का सार समझते हैं जो आप उन्हें प्रदान करते हैं. सिमेंटिक एचटीएमएल टैग आगंतुकों को अपनी वेबसाइट पर अधिक समय बिताने और खर्च करने की अधिक संभावनाएं बनाते हैं. यह, बदले में, खोज इंजन के लिए एक मजबूत संकेत है.

landing page seo

कस्टम स्निपेट बनाएं (1 9)

आकर्षक और संक्षिप्त स्निपेट एक शक्तिशाली उपकरण है जो न केवल एसईओ में मदद करता है बल्कि उपयोगकर्ताओं और मशीन को भी देता है अधिक संदर्भ. लघु, सूचनात्मक स्निपेट्स आपकी वेबसाइट को Google खोज परिणामों में प्रमुखता से प्रदर्शित करने की अनुमति देती हैं. जब आप अपने स्निपेट के साथ किया जाता है, तो सुनिश्चित करें कि आपका लैंडिंग पृष्ठ काम कर रहा है. आप कुंजी वाक्यांशों की खोज के लिए खोज कंसोल का उपयोग कर सकते हैं, आपकी सामग्री के साथ जुड़ा हुआ है. साथ ही, यह वेबमास्टर उपकरण दिखाता है कि आपकी साइट से लिंक कौन सा है और साथ ही आपको कौन से खोज क्वेरी अधिक ट्रैफ़िक भेज रही हैं.

रैपिंग अप (1 9)

ये लैंडिंग पेज विकास की मूल बातें थीं. लैंडिंग पृष्ठ तैयार करने और इसकी सामग्री तैयार करने के बाद, आपको इसे जांचना होगा. ऐसा करने के लिए, आपको यथासंभव अधिक डेटा इकट्ठा करने की आवश्यकता होगी. सेमट विशेषज्ञ Google Analytics का उपयोग करने की सलाह देते हैं - यह सेवा एक विशेष स्रोत के लिए व्यवहार और रूपांतरण का श्रेय देती है. इसके अलावा, Google Analytics सर्वश्रेष्ठ उपयोगकर्ता अधिग्रहण गतिविधियों की पहचान करने और जहां सुधार करने के लिए एकदम सही है.

December 22, 2017
लैंडिंग पृष्ठ विकास का सबसे महत्वपूर्ण भाग क्या है?
Reply