Back to Question Center
0

लिंक, सामग्री विपणन और खोज इंजन अनुकूलन के बारे में नया क्या है?

1 answers:

सामग्री विपणन और खोज इंजन अनुकूलन कभी भी पूरी तरह से एक दूसरे से अलग नहीं हो सकते हैं. हालांकि, वे अभी भी कई बुनियादी पहलुओं में प्रतिष्ठित हैं और इसलिए पूरी तरह से सफल चलाने के लिए आवश्यकताएं. सबसे पहले, सामग्री विपणन की अवधारणा अधिक समग्र और व्यापक है, जबकि एसईओ के सामान्य साधन मुख्य रूप से अधिक तकनीकी हैं और आमतौर पर अधिक सटीक और संकीर्ण अध्ययन के रूप में मान्यता प्राप्त है.

and search engine optimization

आइए देखें कि सामग्री मार्केटिंग और खोज इंजन अनुकूलन वास्तविक जीवन में कैसे हो सकता है:

  • मुख्य तकनीक एसईओ एक व्यापक तरीके से लागू किया जा सकता है. इस प्रकार, एसईओ के कुछ और अधिक तकनीकी और विशिष्ट प्रयासों को समग्र सामग्री विपणन के चारों ओर प्रसारित किया जा सकता है - maquina fotografica analogica comprar.
  • उसी समय, सामग्री विपणन रणनीति की समग्र सफलता केवल एसईओ के सामान्य तकनीकी साधनों के साथ ही आश्वस्त हो सकती है.

चलो थोड़ा अलग तरीके से सामग्री विपणन और खोज इंजन अनुकूलन के बीच तंग संबंध लगाने की कोशिश करते हैं, और यह मुझे लगता है कि सरल होगा. उदाहरण के लिए, आइए एसईओ बनाने की मांग को सामग्री विपणन द्वारा पूरा किया जाना चाहिए. दूसरी ओर, हालांकि, सामग्री विपणन एसईओ की तकनीकी आवश्यकताओं को वास्तविकता दे रहा है और खोज इंजन अनुकूलन आमतौर पर उनमें से अधिकांश कहता है.

आजकल, सामग्री विपणन और खोज इंजन अनुकूलन दोनों के लिए बहुत महत्व के कुछ विवादित मुद्दा है. वास्तव में, हाल ही में Google की खोज एल्गोरिदम अद्यतन की गई है, अब उन आक्रामक पॉप-अप और अंतरालीय से छुटकारा पाने के लिए विभिन्न दंड लगाए जा रहे हैं. इस प्रकार, Google एक स्वस्थ मोबाइल-अनुकूल उपयोगकर्ता अनुभव की रक्षा करने के लिए सर्वोत्तम काम कर रहा है. इसके अलावा, दुनिया की विशाल खोजकर्ता ने इस "सफाई" अभियान पर पांच महीने पहले तक उचित नोटिस लगाया था. कोई संदेह नहीं है, हर साल आने वाले और अधिक एल्गोरिदम अपडेट होंगे. यही कारण है कि 2017 की मौजूदा वास्तविकता के लिए आपके सामान्य सामग्री विपणन और खोज इंजन अनुकूलन को अनुकूलित करना समझदारी होगी.

तो, याद रखने के लिए सबसे महत्वपूर्ण क्या है, अब, कम से कम दंड से बचने के लिए? अब हाल ही में Google के एल्गोरिदम अद्यतन के लंबित लंबित नई लिंक इमारत की आवश्यकताओं के आसपास चर्चा का मुख्य भाग देखा जाता है. देखते हैं कि आज हमारे पास लिंक के बारे में क्या नया है. सबसे अधिक, मुख्य पहलुओं Google को सबसे सटीक ध्यान देने पर गुणवत्ता की सामग्री के रूप में देखा जाता है और स्वयं लिंक होता है. लिंक को ध्यान में रखते हुए, लिंक के बिना एसईओ चलाने का एक नया तरीका था. हाल ही में यह बेतुका राय व्यापक रूप से लोकप्रिय हुई है, और क्या आश्चर्य की बात है - यहां तक ​​कि पेशेवर एसईओ समुदाय में भी. मेरा मतलब है कि कुछ लोग काफी मूर्ख थे कि यह सुझाव देने के लिए कि लिंक अपनी ताकत खो रहे हैं और अब ज़रूरी नहीं बनें. बस इसे लेने के लिए ले लो - यह सलाह सिर्फ गलत नहीं है, लेकिन यह भी खतरनाक है.

website seo

ध्यान में रखते हुए कि लिंक बिल्डिंग हमेशा किसी भी सक्षम एसईओ एजेंसी द्वारा उपयोग किए गए अनुकूलन रणनीति का मूल तत्व रहा है, यहां लिंक और खोज इंजन अनुकूलन के बारे में कुछ सही बुलेट बिंदु हैं. बस 2017 में गुणवत्ता के लिंक के लिए सबसे महत्वपूर्ण सुझावों को देखें और सुरक्षित महसूस करें:

  • बाहरी लिंक की कुल राशि कोई फर्क नहीं पड़ती- उनमें से अधिक आपके पास, बेहतर.
  • एसईओ लक्षित एंकर पाठ सहित लिंक अब अपने लक्ष्य वेब पेज के साथ प्रासंगिकता रखना चाहिए.

क्वालिटी को अब और भी अधिक के लिए जोर दिया गया है - शैक्षिक पत्रिकाओं, समाचार साइटों, या किसी अन्य स्रोत के बजाय किसी भी अज्ञात ब्लॉग से लिंक प्राप्त न करें, केवल प्रतिष्ठित और मजबूत प्राधिकारी.

December 22, 2017