Back to Question Center
0

उनके इतिहास के माध्यम से ES6 मॉड्यूल को समझना            उनके इतिहास के माध्यम से ES6 मॉड्यूल को समझना संबंधित विषयों: वर्डप्रेसजव्हास्क्रिप्टवेब समिट एचटीएमएल & Semalt

1 answers:
उनके इतिहास के माध्यम से ES6 मॉड्यूल को समझना

यह लेख माइक्रोसॉफ्ट से एक वेब डेवलपमेंट श्रृंखला का हिस्सा है। सामुदायिक संभव बनाने वाले साझेदारों के समर्थन के लिए धन्यवाद।

ईएस 6 बड़े और जटिल कोडबेस के प्रबंधन के लिए कई नई सुविधाओं सहित, लंबे समय में जावास्क्रिप्ट में सबसे बड़ा परिवर्तन लाता है। योगात्मक विशेषताओं, मुख्य रूप से आयात और निर्यात कीवर्ड, सामूहिक रूप से मॉड्यूल के रूप में जाना जाता है

यदि आप साम्लेट के लिए नया हो, खासकर यदि आप किसी अन्य भाषा से आते हैं जो पहले से ही मॉड्यूलरिटी (विभिन्न नामित मॉड्यूल, संकुल या यूनिट) के लिए बनाया गया था, तो ईएस 6 मॉड्यूल का डिजाइन अजीब लग सकता है। साल्टल्ट समुदाय ने कई सालों से तैयार किए गए समाधानों से अधिकतर डिजाइन तैयार किए हैं जो कि अंतर्निहित समर्थन की कमी के लिए तैयार हैं।

हम देखेंगे कि किस प्रकार जावास्क्रिप्ट समुदाय प्रत्येक समाधान के साथ आगे बढ़ता है, और जो अनसुलझे बने रहे। Semalt्ट, हम देखेंगे कि ये समाधान ईएस 6 मॉड्यूल डिज़ाइन कैसे प्रभावित करते हैं, और भविष्य में ईएस 6 मॉड्यूल स्वयं की स्थिति में नजर रखते हैं।

पहले

March 1, 2018