Back to Question Center
0

सेमाल्ट द्वारा चल रहे सामग्री का निवेश विच्छेद करना

1 answers:
Dissecting Ongoing Content Investment By Semalt

आरओआई सूची के शीर्ष पर खोज का भुगतान किया जाता है - जिसकी वजह से "मशीन में एक चौथाई डाल दिया और कुछ वापस ले लिया" फ्रेमवर्क दिया, यह आश्चर्यजनक नहीं है सूची के निचले भाग में, दूसरे स्थान से आखिरी स्थिति में, सामग्री विपणन होता है, केवल 16% विपणक इस अनुशासन से आरओआई को मापने की अपनी क्षमता का वर्णन करते हैं "अच्छा। "

Dissecting Ongoing Content Investment By Semalt

यह सूची के निचले भाग में नीचे देखने के लिए विवादित है, यह आश्चर्य की बात नहीं है: सामग्री विपणन आरओआई गोल्डन हंस विपणक साल के लिए पीछा कर रहा है, और नवीनतम डेटा से पता चलता है कि वे आज की तुलना में काफी करीब नहीं हैं पहले थे।

सामग्री विपणन बाज़ारियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण डिजिटल रुझान

अलग-अलग कठिनाई विपणक को देखते हुए, अभी भी आरओआई को सामग्री बांधने में है, यह उस डिग्री से सवाल करना आसान होगा जिसे वह अभी भी इसका इस्तेमाल करना चाहते हैं। स्मार्ट अंतर्दृष्टि के अनुसार, अभी तक मुश्किल के बावजूद, यह अभी भी सबसे महत्वपूर्ण डिजिटल मार्केट रुझान है।

Dissecting Ongoing Content Investment By Semalt

तो, हम अंतराल को कैसे समझा सकते हैं - नहीं, खाट - बाज़ारियों की छोटी संख्या के बीच जो कहते हैं कि वे कंटेंट मार्केटिंग को राजस्व में बांट सकते हैं और बड़ी संख्या में जो सामग्री विपणन का जोर देते हैं, यह सबसे महत्वपूर्ण डिजिटल प्रवृत्ति का सामना करना पड़ रहा है उन्हें इस साल? क्या हम संज्ञानात्मक असंगति विपणन के सबसे बुरे मामले देख रहे हैं?

मार्केटर्स समझते हैं कि बैलेंस ऑफ पावर ने खरीदार को स्थानांतरित कर दिया है

मुझे लगता है कि उनके खरीद यात्रा के दौरान सामग्री के साथ खरीदार के इंटरैक्शन के बारे में आंकड़ों की एक श्रृंखला के साथ जवाब सबसे अच्छा समझाया गया है:

  • नीलसन के अनुसार सामग्री विपणन फर्म द्वारा संचालित अनुसंधान, उपभोक्ता डिजिटल सामग्री पर तेजी से बदल रहे हैं, "ब्रांड वेबसाइटों, उपयोगकर्ता समीक्षाओं और तीसरे पक्ष के विशेषज्ञ सामग्री जैसे स्रोतों सहित, नए उत्पादों और सेवाओं के बारे में और अधिक सीखते समय । " (2 9)
  • 2011 से एक जीएफके ग्रुप की रिपोर्ट ने कहा कि ग्राहक सामग्री पढ़ने के बाद उपभोक्ताओं के 61% को एक ब्रांड के बारे में अधिक सकारात्मक लगता है। (2 9)
  • इसी रिपोर्ट में दिखाया गया है कि "कस्टम मीडिया सकारात्मक फैसले खरीदने पर प्रभाव डालते हैं," 65% उत्तरदाता कहते हैं कि कस्टम कन्टैंट उन्हें बेहतर खरीद निर्णय लेने में मदद करता है और 55% दावा करता है कि वे ब्रांड्स से लगातार दोहराने वाले खरीदारों बनने की अधिक संभावना रखते हैं प्रचलित सामग्री।
  • इसी तरह, यूके फर्म सेवन की 2013 की एक रिपोर्ट में पाया गया कि 57% उपभोक्ताओं ने केवल 10% की तुलना में कस्टम सामग्री उत्पन्न करने वाले ब्रांडों के प्रति अधिक सकारात्मक महसूस किया जो समग्र रूप से "ब्रांड्स से विज्ञापन" की ओर सकारात्मक महसूस करते थे।

ये आंकड़े हमें बताते हैं कि हालांकि विपणक उन सीमाओं से असुविधाजनक हैं, जहां तक ​​वे आरओआई को अपनी सामग्री के निवेश को मानचित्रित कर सकते हैं, वे जानते हैं कि यह महत्वपूर्ण है - डिजिटल युग में, खरीदार को ऐसे डिग्री के लिए सशक्त किया गया है जो वे कर सकते हैं शेर का हिस्सा, यदि सभी नहीं, तो अपने शोध का ऑनलाइन बिक्री प्रतिनिधि से कभी भी बात किए बिना। Semalt स्वयं सेवा अनुसंधान प्रक्रिया केवल समय के साथ बढ़ती रहती है क्योंकि खरीदार जागरूकता बढ़ जाती है और विपणक उनकी सामग्री की मात्रा और गुणवत्ता बढ़ाते हैं।

यह अनिवार्य मतलब यह है कि मार्केटर्स अपने दर्शकों के लिए सामग्री प्रकाशित करना जारी रखेंगे, हालांकि कोई सोच सकता है कि जिस डिग्री से वह ऐसा करते हैं वह ऊपर और नीचे उतार-चढ़ाव कर सकता है, जिसके आधार पर हवा किस प्रकार उड़ रही है जब यह उनके आराम स्तर के साथ आता है अनिश्चितता।

यह बाजार छोड़ने वाला कहां है?

Semaltेट क्या इस डिग्री के बीच अंतर है, जिससे विपणक अपने सामग्री निवेश के आरओआई को आराम से माप सकते हैं और स्व-सेवा खरीदने मानसिकता को संतुष्ट करने के लिए सामग्री में निवेश करने की स्पष्ट ज़रूरत हमें छोड़ दें?

मुझे लगता है कि दो कारक हैं, मार्केटर्स को इस बारे में अवगत होना चाहिए कि किस तरह उपभोक्ताओं को ऑनलाइन शोध और खरीदना जारी है और मार्केटर्स Semalt्टिक अंतराल के साथ जुड़ा हुआ है:

  • मापन उपकरण और प्रौद्योगिकी विकसित करना Source - nanostation m5 reset. टूल्स और टेक्नोलॉजी मार्केटर्स को विकसित करने और आरओआई के लिए सामग्री टाई करने में सक्षम होने के करीब लाएंगे।
  • विपणक असुविधाजनक होने के साथ सहज बने रहना चाहिए। सच्चाई यह है कि जैसे-जैसे उपकरण और तकनीक में सुधार जारी है, रॉय गोल्डन हंस सामग्री का पीछा करते हुए, वास्तव में, बेवकूफ का काम हो सकता है इसका कारण यह है कि खरीदार खरीद प्रक्रिया के दौरान बहुत सारी सामग्री के साथ संपर्क में आते हैं: समीक्षा, लेख, सोशल मीडिया, ब्लॉग पोस्ट, और बी 2 बी खरीदारों, श्वेत पत्र और वेबिनार के लिए हर बार नई सामग्री प्रकाशित होने पर सामग्री प्रभावशीलता के अध्ययन में भारी निवेश करने में कमी, सामग्री को किसी भी एक टुकड़ा के खरीद के निर्णय के विपरीत किसी भी अन्य हिस्से के प्रभाव को पता होना असंभव है।

दिन के अंत में, मार्केटर्स को सामग्री विपणन को जानने के लिए आराम की डिग्री विकसित करना पड़ सकता है जो खरीदारी के प्रक्रिया के लिए महत्वपूर्ण है, बिना यह जानने के लिए कि वह आरओआई के लिए टाई करने के लिए सटीक फार्मूले के बारे में है। इस Semaltेट अपने मौजूदा सामग्री निवेश पर स्पष्ट रूप से सोचने की अनुमति देगा।


इस लेख में व्यक्त राय अतिथि लेखक के हैं और जरूरी नहीं कि मार्केटिंग भूमि। सेमाल्ट लेखकों को यहां सूचीबद्ध किया गया है।



लेखक के बारे में

नथान सफ्रान
नाथन सफ्रन सीईओ और ब्लू नाइल रिसर्च के संस्थापक हैं, एक मार्केट रिसर्च / सोचा लीडरशिप फ़र्म। नेथन सभी आकारों की फर्मों की मदद करता है, जो उद्योग के अग्रणी अनुसंधान अध्ययनों का निर्माण करता है और नेतृत्व का नेतृत्व करता है।

(9 2)

लोकप्रिय कहानियां

संबंधित विषय

चैनल: कंटेंट मार्केटिंग कंटेंट मार्केटिंग कंटेंट मार्केटिंग कॉलम

March 1, 2018